5 दिनों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी लापता, आखिरी बार दिल्ली में दिए दिखाई

टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘सोढ़ी’ का किरदार निभा चुके गुरुचरन सिंह कई दिनों से लापता हैं. 26 अप्रैल की दोपहर उनके लापता होने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैली. एक्टर के पिता ने भी शिकायत दर्ज की है लेकिन अभी तक उनका कुछ पता नहीं चला है. सोशल मीडिया पर फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं और पुलिस को ये मामला किडनैपिंग का लग रहा है.

गुरुचरन सिंह जिस तरह शो में हंसते-हंसाते रहते थे वैसे ही असल जिंदगी में भी खुशमिजाज व्यक्ति रहे हैं. अचानक उनका गायब होना हर किसी को परेशान कर रहा है. खासकर उनके पिता और बाकी घरवाले सदमे में है. चलिए बताते हैं इस मामले में अब तक क्या-क्या हुआ है?

ANI के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने बताया कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक्टर गुरुचरन सिंह के पिता ने गुरुचरन के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. उन्होंने कहा है कि गुरुचरन दिल्ली अपने घर आए थे और वापस मुंबई वाले घर जा रहे थे. 22 अप्रैल तक तो उनसे बात हुई लेकिन उसके बाद उनसे कॉन्टेक्ट नहीं हो पाया. ना वो मुंबई पहुंचे हैं और ना दिल्ली वापस आए हैं. पुलिस ने शिकायत दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *